भाजपा विश्व की सबसे बड़ी कर्मठ ईमानदार कैडर कि पार्टी, हमारा कार्यकर्ता किसी भी चुनौती से पार पाने में सक्षम : खन्ना

खन्ना ने केंद्र सरकार की कई योजनाओं को भुनाने का प्रयास किया

अपने जुब्बल कोटखाई प्रवास में मिलान कार्यक्रमों में भाग लेते हुए प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम लाल पीरटा के घर पर उनसे भेंट की, जो स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा से भी पहले के बीजेपी के क्षेत्र के स्थापित नेता रहे हैं। वह अभी तक उपचुनाव से दूरी बनाए हुए थे, कहीं न कहीं उन्हें साधकर भाजपा जुब्बल क्षेत्र में अपना जनाधार बढ़ाना चाहती है।

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने अपने जुब्बल-कोटखाई प्रवास में मिलान कार्यक्रमों में भाग लेते हुए कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ी पार्टी है। हमारा कार्यकर्ता किसी भी चुनौती से नहीं डरता। इस दौरान प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा के विरिष्ठ नेता श्याम लाल पीरटा के घर पर उनसे भेंट की।
उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने हर वर्ग के लिए धरातल पर काम किया है जो कि जनता पूरी तरह से जानती और समझती है। जनता कांग्रेस के पक्ष में कभी वोट नहीं करेगी। केवल भाजपा को ही वोट करेगी और जिताएगी।
केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, पीएम मोदी हेल्थ आईडी कार्ड, स्वामित्व योजना, आयुष्मान सहकार योजना, प्रधानमंत्री कुसुम योजना, स्वनिधि योजना एवं अन्त्योदय अन्न योजनाके अंतर्गत देश की जनता को बड़ा लाभ पहुंचाया है। देश की जनता को मुफ्त कोविड वैक्सीन और 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन प्रदान कर एक लैंडमार्क स्थापित किया है।
हिमाचल प्रदेश की सरकार ने भी वृद्धा पेंशन योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, मुख्यमंत्री गृहिणी सुविधा योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना , हिम केयर योजना, जनमंच कार्यक्रम, प्राकृतिक खेती-खुशहाल किसान योजना एवं सहारा योजना चला कर जनता का पूरा ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा कृषि और बागवानी के हितों के लिए लड़ने वाली पार्टी है और इस वर्ग का दर्द समझने का काम भाजपा ने किया है। हमारी पार्टी ने इस क्षेत्र के सड़क की समस्या भी किया जो कि एक बड़ी समस्या थी। कांग्रेस के नेताओं ने केवल इस क्षेत्र के लोगों के साथ छलावा ही किया है।


भारद्वाज शिद्दत से प्रचार में जुटे, नरेश चौहान और अन्य नेता भी कर रहे भरपूर सहयोग


जुब्बल
-कोटखाई क्षेत्र में चुनाव प्रभारी सुरेश भारद्वाज भी शिद्दत से प्रचार में जुटे हैं। हिम प्रोसेस के पूर्व चेयरमैन नेता नरेश चौहान समेत कई अन्य नेता उनके साथ नीलम सरैईक का जनाधार बढ़ाने के लिए जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। नरेश चौहान मूल रूप से चौपाल से हैं, मगर वह कसुम्पटी क्षेत्र में लंबे अरसे से सक्रिय हैं। संघ में उनके पास कई दायित्व रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जुब्बल-कोटखाई में भाजपा का फिर बड़ा एक्शन, 20 और नेता छह साल के लिए पार्टी से निकाले

Tue Oct 26 , 2021
महंगा पड़ा चेतन बरागटा का प्रचार, भाजपा प्रत्याशी नीलम सरैईक के खिलाफ जाना , अध्यक्ष सुरेश कश्यप का ऐलान – निकाले हुओं की कभी भी नहीं होगी वापसी